Buxwah

सोनी सब के शो मैडम सर की हसीना मलिक उर्फ़ गुलकी जोशी ने कहा, "हसीना मलिक की भूमिका ने 'सुलझा दिया है मुझे' "

 


सोनी सब अपने हल्के-फुल्के और प्रेरित करने वाले शो मैडम सर के साथ लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो जो इस साल की शुरुआत में ही लॉन्‍च हुआ था। 'कुछ बात है क्योंकि जज़्बात है' की टैगलाइन के साथ शो मैडम सर चार ऊर्जावान महिला पुलिस अधिकारियों के नज़रिए से सामाजिक मुद्दों को दर्शाता है जोकि  उनके रास्ते में आने वाली हर चुनौती को स्वीकार कर जज़्बात के साथ मामलों को हल करती हैं।

शो में हसीना मलिक के मुख्य किरदार को गुलकी जोशी के द्वारा बहुत ही खुबसूरती से निभाया गया है। उन्‍हें महिला पुलिस ठाणे की स्टेशन हाउस ऑफिसर (एस.एच.ओ.) के रूप में उनकी परफॉरमेंस के लिए प्रशंसा मिलना जारी है और उन्‍हें इस भूमिका के लिए बहुत प्यार मिल रहा है।

शो में अपने अब तक के अनुभव का वर्णन करते हुए और इस किरदार के द्वारा अपनी सबसे अच्छी सीख के बारे में खुलासा करते हुए गुलकी ने बताया, "मैडम सर के साथ अब तक का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है। हसीना मलिक ने एक किरदार के रूप में मुझ पर बहुत ही सकारात्मक प्रभाव डाला है- 'सुलझा दिया है मुझे।' वह शांत है, सुलझी और अपनी सोच के साथ बहुत ही स्पष्ट है, और मैं इन सभी गुणों को अपनी ज़िन्दगी में लेकर आऊंगी। वह मेरे कॅरियर का अब तक का सबसे हटकर और अनोखा किरदार है, यह उन सभी से अलग है जो टीवी पर लाउड किरदार करते हैं।  मेरे लिए एक कलाकार के तौर पर मेरी परफॉरमेंस के साथ उसकी बारीकियों को निभाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण था क्योंकि एक व्यक्ति के रूप में मैं भी बहुत ही एक्सप्रेसिव हूं। हसीना बहुत ही सूक्ष्म है लेकिन बहुत ही प्रभावशाली है। वो अपने होने का एहसास हमेशा दिला देती है। मुझे लगता है कि इस भूमिका को निभाने के लिए इस संतुलन को हासिल करने से मुझे एक कलाकार के तौर पर उभरने का मौका मिला है।“

शो से अपने पसंदीदा डायलॉग और एक मस्ती से भरे एक किस्से के बारे में खुलासा करते हुए गुलकी ने कहा, "मेरा पसंदीदा डायलॉग वो है जब हसीना मलिक कोई भी बात शुरू करने के साथ ही कहती है 'तजुर्बा कहता है हमारा।' जब भी वो ऐसा कहती है तब हमने देखा है कि उसके सहयोगी जोकि उसके इस डायलॉग से ऊब चुके है वह उसके सामने किसी भी तरह मुस्कुराने की कोशिश करते है और उसका सम्मान करते हैं और मुझे लगता है कि वो जो स्थिति होती है वो बहुत ही मज़ेदार होती है।"

शो से उस एक सीन के बारे में जिन्होंने उन पर अपना प्रभाव छोड़ा है, के बारे में खुलासा करते हुए गुलकी ने कहा, "वो सीन जहां हसीना को उन लोगों द्वारा जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है जो एक समय पर उसका सहयोग और आदर करते थे, उस सीन ने मुझ पर एक गहरा प्रभाव डाला। इसने मुझे ज़िंदगी की हकीकत और द्वन्द से जोड़ा है। इसने मुझे एहसास दिलाया है कि 'सब मोह माया है।'"

ने अंत में कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए हर दिन बहुत ही शुक्रगुज़ार हूं और पिछले कुछ हफ़्तों ने मुझे उस परिवार का एहसास कराया है जो मैडम सर ने हमारे दर्शकों के साथ बनाया है। मुझे और हमारे शो को लगातार प्यार और सहयोग देने के लिए मैं उनका धन्यवाद करना चाहूंगी और ये कहना चाहूंगी कि शूटिंग पर लौटना और हसीना के रूप में आपका मनोरंजन करना बहुत ही अच्छा लग रहा है।"

 ‘मैडम सर’ में लगातार गुलकी जोशी को देखते रहिए, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे, सिर्फ सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ