Buxwah

दमोह में हुई गोभक्त की हत्या के विरोध में गो रक्षा कमांडो फोर्स ने सौंपा ज्ञापन

 सागर। दमोह में कसाइयों द्वारा एक गोभक्त की हत्या करने के विरोध में बुधवार को गो रक्षा कमांडो फोर्स के कार्यकर्ताओं ने सागर आईजी को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष सूरज सोनी के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि दमोह में कसाइयों ने एक निर्दोष गोभक्त की


दमोह में कसाइयों द्वारा एक गोभक्त की हत्या करने के विरोध में बुधवार को गो रक्षा कमांडो फोर्स के कार्यकर्ताओं ने सागर आईजी को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

प्रदेश अध्यक्ष सूरज सोनी के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि दमोह में कसाइयों ने एक निर्दोष गोभक्त की हत्या कर दी उसकी वजह सिर्फ इतनी थी कि उसके घर के बाहर से कसाई गायों को लेकर जा रहे थे। उसने कसाइयों को मना किया तो पास ही स्थित कसाई मंडी से 100 से ज्यादा कसाइयों ने उसके घर पर हमला कर दिया और उसके परिवार के सदस्यों के ऊपर भी हथियारों से हमला कर दिया। ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री तक गौ रक्षा कमांडो फोर्स की बात पहुंचाई जाए ताकि दोषियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा का प्रावधान रखा जाए।

गाय काटने वाले कसाइयों के घरों को तोड़ें

गो रक्षा कमांडो फोर्स की मांग है कि मध्य प्रदेश में वैसे जितनी भी कसाई मंडियां है जहां गायों को काटा जाता है उन सभी के घरों को चि-ति कर कर तोड़ा जाए। गोभक्तों ने कहा कि सागर जिले में भी कई बार गायों को कसाइयों के पास से बचाया गया है। पुलिस गाय काटने वाले कसाइयों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के लिए अभियान शुरू करे। ज्ञापन सौंपने वालों में आकाश चक्रवर्ती, नितिन पटेरिया, कपिल स्वामी, दीपक दुबे, शुभम पहलवान, सोनू यादव, राजेन्द्र पटेल, सौरभ घोषी, निक्की राय, शैलू सेन, संतु पोपटानी, अमन, सौरव यदुवंशी, प्रदीप पांडे, शुभम यादव आदि मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ