Buxwah

वोट की ताकत से बनेगा बुंदेलखंड राज्य



महानगर के बाहर दतिया गेट स्थित एक विवाहघर में बुंदेलखंड राज्य निर्माण की मांग को लेकर सम्मेलन का आयोजन किया गया। लोगों ने राज्य निर्माण का संकल्प लिया और आंदोलन करने का भी निर्णय लिया।


बुंदेलखंड क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र पाल सिंह ने कहा कि सम्मेलन में बुंदेलखंड के सभी जिलों से आए प्रतिनिधियों से चर्चा की गई है। राज्य निर्माण के लिए बुंदेलखंड की जनता को वोट की ताकत समझनी होगी। पंचायत चुनाव और प्रदेश के विधानसभा चुनाव में क्रांति दल मैदान में उतरेगा और बुंदेलखंड के नाम पर वोट मांगे जाएंगे। शैलजा सिंह ने कहा कि महिलाएं भी अलग राज्य निर्माण की मांग को लेकर आंदोलन में योगदान देंगीं।


इस मौके पर ऊषा सिंह, शारदा शर्मा, अज्जू खान, अनुराग गौतम, शरद प्रताप सिंह, अशोक दुबे, अरविंद सिसोदिया, अफसर अली, अमर सिंह, मुबारक खान, अजय परिहार, लोकेंद्र सिंह, यशपाल सिंह, नीरज छत्रसाल, राजू वंशकार, हरकिशोर, जगदीश विश्वकर्मा ने विचार व्यक्त किए।

महानगर अध्यक्ष नईम मंसूरी ने दल के प्रस्तावों की जानकारी दी। सम्मेलन में चित्रलेखा, सुनीता कुशवाहा, गुंजा, किरन, रामकुमार रजक, साकेंद्र सिंह, ताहर सिंह, अभिनव तिवारी, अजीत चौकसे, विकास सोनी, रमा सिंह, देवेंद्र सिंह राजावत, बबली खान, नरेश सोनी, ज्ञानप्रकाश दुबे, नीतू चौहान, सुधाकर मिश्रा आदि मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ