Buxwah

मुख्यमंत्री श्री चौहान से विश्व के महान क्रिकेटर भारत रत्न श्री तेंदुलकर ने सौजन्य भेंट की


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से विश्व के महान क्रिकेट खिलाड़ी एवं भारत रत्न से सम्मानित श्री सचिन तेंदुलकर ने आज निवास पर सौजन्य भेंट की। मुख्यमंत्री श्री चौहान को श्री तेंदुलकर ने अपनी फाउंडेशन द्वारा मध्यप्रदेश में किए जा रहे विभिन्न कार्यों की जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन “परिवार फाउंडेशन” के साथ प्रदेश में कार्य  कर रहा है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में उनके फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों में राज्य सरकार पूरा सहयोग करेगी। जो भी जरूरत होगी उसमें जिला प्रशासन का सहयोग दिलाया जाएगा। सरकार उनके साथ मिलकर कार्य करेगी। श्री तेंदुलकर सीहोर जिले में भ्रमण के बाद मुख्यमंत्री श्री चौहान से निवास पर भेंट करने आए थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री तेंदुलकर के क्रिकेट के क्षेत्र में दिए गए योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा कि युवाओं को क्रिकेट के लिए प्रेरित करने में उनका योगदान सराहनीय है। पूरा देश आपका दिल से सम्मान करता है। देश के लिए खेलना गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध मैच में आपने दोहरा शतक बनाकर सभी का दिल जीत लिया था।  विश्व के महान खिलाड़ी श्री तेंदुलकर ने 16 नवम्बर, 2013 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। इन आठ सालों में उन्होंनें आज भी भारत के लिए अपनी बल्लेबाजी को जारी रखा है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि अप्रैल माह में संदलपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के दौरान श्री तेंदुलकर को आमंत्रित किया जाएगा। इस अवसर पर प्रमुख सचिव खेल श्री गुलशन बामरा, संचालक जनसर्म्पक श्री आशुतोष प्रताप सिंह सहित परिवार फाउंडेशन के सदस्य उपस्थित थे। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ