Buxwah

मनचले की छेड़छाड़ एवं ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती पहुँची, पुलिस अधीक्षक दरबार, फरियाद लेकर

 महोबा, 

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में नाबालिग को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। नाबालिग बालिका की आपत्तिजनक फोटो खींचकर एक मनचले युवक द्वारा काफी दिनों से परेशान कर ब्लैकमेल किया जा रहा था। युवक की प्रताड़ना से आजिज आ चुकी अब इस नाबालिग ने एसपी महोबा सुधा सिंह की चौखट पर पहुच न्याय की गुहार लगाई है।


साथ ही साथ नाबालिग लड़की ने मनचले युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने की अपील भी की है.ताकि भविष्य में मनचले युवक द्वारा किसी अन्य महिला या किशोरी के साथ दोबारा इस तरह की घटना को अंजाम न दिया जा सके। मामला कबरई थानाक्षेत्र के अम्बेडकर नगर मोहाल है।.जहाँ एक नाबालिग को एक युवक द्वारा जबरन परेशान कर ब्लैकमेल किया जा रहा था। ब्लैकमेलिंग का शिकार बनी इस नाबालिग लड़की से युवक द्वारा अबतक 60 हजार की रकम जबरन वसूली जा चुकी है। आपको बतादें की नाबालिग कपड़े की खरीदारी करने बाजार गई थी।

जहाँ उसकी दोस्ती इस युवक के साथ हो गई।जिसके बाद युवक ने नाबालिग को अपने घर बुलाकर उसकी आपत्तिजनक फोटो लेली और उसे जबरन प्रताड़ित करने के साथ ही ब्लैकमेल करने लगा।.जब इस मामले की जानकारी नाबालिग के परिजनों को लगी तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई।मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिग लड़की ने एसपी महोबा की चौखट पर पहुच न्याय की गुहार लगाई है।साथ ही साथ उसने मनचले युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किये जाने की अपील भी की है।

साभार-बुंदेलखंड न्यूज़



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ