Buxwah

छतरपुर: जिले में की गई नाइट कॉम्बिंग गश्त, एक ही रात में रिकॉर्डतोड कार्रवाई से अपरधियों में हड़कंप

 सार

छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा द्वारा सभी थाना प्रभारियों को दिनांक 23-24 अप्रैल की रात को सभी थाना क्षेत्र में सघन कॉम्बिंग गश्त करने के आदेश दिए गए थे। कहा गया था कि थाना प्रभारी पहले से लक्ष्य चिन्हित कर कार्रवाई को अंजाम दें।



छतरपुर में 23-24 अप्रैल की रात को सभी थाना क्षेत्र में सघन कॉम्बिंग गश्त की गई। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा द्वारा सभी थाना प्रभारियों को ऐसा करने के आदेश दिए गए थे। थाना प्रभारीयों को पहले से लक्ष्य चिन्हित करने के लिए निर्देश दिए गए थे।

एसपी सचिन शर्मा के आदेश पर विभिन्न टीम बनाकर अधिकतम बल के साथ एक ही समय पर पूरे जिले में गश्त शुरू की गई थी। यह मुहिम रात्रि 11:30 बजे से शुरू की गई थी। पूरी रात चली गश्त में एक ही रात में रिकॉर्ड तोड़ कार्रवाई की गई। जिला मुख्यालय की टीमों को एसपी द्वारा स्वयं ब्रीफ करके रवाना किया गया एवं अनुभागों में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एवं थाना प्रभारियों द्वारा टीम रवाना की गई।

गश्ती के दौरान 382 समन की तामिली की गई। 143 गिरफ्तारी वारंट तामीली, 143 जमानती वारंट तामीली, 14 स्थाई वारंट तामील किए गए। 173 (8) के 41 आरोपियों के घर चेक किए गए। 299 के 58 आरोपियों के घर चेक किए।  संपत्ति संबंधी 40 बदमाशों को चेक किया गया। कार्रवाई के दौरान कुल 81 माइनर एक्ट के प्रकरण पंजीबद्ध किए गए। विभिन्न गंभीर अपराधों में फरार चल रहे 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पशु क्रूरता अधिनियम में एक अपराध पंजीबद्ध किया गया। सभी थाना क्षेत्रों में निगरानी बदमाशों, हिस्ट्रीशीटर, जेल रिहाई, गुंडा चेक किए गए।

 

साभार- अमर उजाला


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ