Buxwah

छतरपुर: शादी समारोह से डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग चोरी, अंधेरे का फायदा उठाकर रफूचक्कर हुआ चोर

 सार

छतरपुर जिले के नौगांव में एक शादी समारोह से डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



छतरपुर जिले के नौगांव में एक शादी समारोह से पैसों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नौगांव रोड पर स्थित होटल रीजेंसी में शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान बिजली कट गई। चोर मौके का फायदा उठाकर वधु पक्ष का रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। जैसे ही इस घटना की जानकारी समारोह में शामिल लोगों को लगी वैसे ही अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि होटल रीजेंसी में गुप्ता परिवार का शादी समारोह चल रहा था। रात के समय जब सभी लोग वर-वधु के जयमाला कार्यक्रम में व्यस्त थे, तभी अचानक बिजली जाने का फायदा उठाकर एक अज्ञात युवक पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में करीब डेढ़ लाख रुपये रखे थे।

वधु पक्ष राजनगर तहसील क्षेत्र के ग्राम धमना से आया था। घटना के बाद सिटी कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।


साभार- अमर उजाला


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ