Buxwah

छतरपुर: बहन के घर में ही हाथ साफ कर गया भाई, चोरी के माल के साथ गिरफ्तार, बहन बोली- कड़ी सजा दो

 सार

छतरपुर में एक भाई ने ही अपनी बहन के सूने मकान का ताला तोड़ा और गृहस्थी का सामान चुरा ले गया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। 



बहन के घर चोरी करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही चुराया सामान भी बरामद कर लिया है। बहन के घर चोरी करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही चुराया सामान भी बरामद कर लिया है। छतरपुर में एक महिला के घर में चोरी हो गई। गृहस्थी का लगभग पूरा सामान ही गायब था। पुलिस पड़ताल में चोरी करने वाला महिला का भाई ही निकला। अब बहन का कहना है कि इसे कड़ी सजा दी जाए।

छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि शहर के सटई रोड निवासी 26 वर्षीय हेमा साहू (पति दिनेश साहू) ने थाना सिविल लाइन थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपनी बड़ी बहन के घर बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम भियाताल गई हुई थी, और वहां से लौट कर घर आई तो घर का ताला टूटा हुआ था। घर में रखा हुआ समान गायब था, जिसमें रेफ्रिजरेटर, दो गैस सिलेंडर, एक छोटा गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा तथा अन्य घरेलू सामान गायब था। जिसकी रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 457 380 IPC का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया था।

मिश्रा ने बताया कि मामले में संदेहियों से पूछताछ करने पर पीड़िता के भाई छोटू साहू का नाम सामने आया। उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि साथी सलमान खान के साथ अपनी बहन के घर में रखे घरेलू सामान ताला तोड़कर चोरी कर लिया था। पुलिस ने आरोपी 24 वर्षीय छोटू पिता कल्लू साहू की निशानदेही पर लगभग पचास हजार का सामान बरामद किया है। चोरी के मामले में अन्य संयुक्त आरोपी सलमान खान फरार है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। उधर बहन को जब पता चला कि घर में हाथ साफ करने वाला उसका भाई ही है तो वो सकते में आ गई। उसका पुलिस को कहना है कि इसे कड़ी सजा दी जाए ताकि दोबारा ऐसा न कर सके।

 

 साभार- अमर उजाला


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ