Buxwah

झाँसी बुंदेलखंड की जनता के साथ 100 प्रतिशत न्याय सरकार की प्राथमिकता

 झांसी,

सामूहिक विवाह सम्मेलन में वर वधू को दिया आशीर्वाद

बुंदेलखंड क्षेत्र खुशहाली एवं समृद्धि का क्षेत्र है। बुंदेलखंड क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र एवं प्रदेश सरकार संवेदनशील है। यहां की जनता के साथ 100 प्रतिशत न्याय हमारी गठबंधन की सरकार की प्राथमिकता है। उक्त विचार गुरसराय में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल हुई अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने नव दंपति को आशीर्वाद देते हुए व्यक्त किए।



विभिन्न पदाधिकारियों के आवास पर की मुलाकात बुंदेलखंड कुर्मी क्षत्रिय कल्याण समाज के सामूहिक कन्या विवाह के अवसर पर आशीर्वाद समारोह में बोलते हुए केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि ऐसे शुभ कार्यों को करते रहें, इससे समाज में नई जागरूकता बनती है। सामूहिक विवाह से समाज को जहां लाभ मिलता है, वहीं संसाधनों की बचत होती है। ऐसे कार्यक्रमों से सारे लोगों को जोड़ने का माध्यम बनता है। पूरा समाज एकजुटता के सूत्र में अपने आप जुड़ता चला जाता है। इस प्रवाह को निरंतर बनाए रखना बहुत आवश्यक है।

उन्होंने कहा हमारे गठबंधन को बुंदेलखंड वासियों ने ऐतिहासिक सफलता दिलाई जिसमें डॉ रश्मि आर्य मऊरानीपुर विधायक एवं रमा आर पी निरंजन को एमएलसी बनाकर बुंदेलखंड वासियों ने आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा सरकार बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे, बुंदेलखंड की पानी की समस्या को लेकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने बुंदेलखंड को कई सौगातें दी है। इज़के अलावा भी बुंदेलखंड के विकास के लिए उनकी सरकार कटिबद्ध रहेगी।

इनके घर भी गई पहुंची अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने के बाद अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य राज्य मंत्री जिला पंचायत सदस्य जितेन्द्र पटेल,रामचंद्र पटेल, दीपमाला कुशवाहा, जिलाध्यक्ष जगरूप सिंह सचान आदि के आवास पर पहुंची और वहां उन्होंने ने विशिष्ट जनों से मुलाकात की। उनका सर्किट हाउस में भी तमाम लोगों से मिलने का कार्यक्रम था।


साभार- बुंदेलखंड न्यूज़ 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ