Buxwah

बांदा : हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर कंटेनर ट्रक में लगी आग, चालक की हुई मौत

प्रयागराज से किराने का सामान लेकर बांदा की ओर आ रहा कंटेनर ट्रक हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। जिससे ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई और ट्रक बुरी तरह जल गया। बाद में मौके पर पहुंची फायर सर्विस की गाड़ियों ने बिजली आपूर्ति बंद करा कर आग बुझाने में सफलता हासिल की। घटना शुक्रवार को बदौसा थाना क्षेत्र के पास हुई।  



शुक्रवार को दिन लगभग 4 बजे प्रयागराज की ओर से आ रहे कंटेनर को ट्रक चालक बड़े लाल यादव पुत्र पृथ्वीपाल निवासी ग्राम काकैलीदीह जनपद प्रतापगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग झांसी मिर्जापुर के मध्य तुर्रा गांव के समीप पानी टंकी के पास ट्रक को किनारे लगा कर सड़क के किनारे बनी गुमटी में चाय पीने के लिए गया। चाय नहीं मिली तो पानी पीकर वापस ट्रक में खिड़की खोलकर चढ़ रहा था तभी ट्रक के ऊपर से निकले 11000 विद्युत लाइन का तार जो ट्रक में छुआ हुआ था।उसकी चपेट में आ गया।

बतातें है कि जिस समय चालक बड़े लाल ट्रक खड़ा करके गुमटी में गया उस समय विद्युत लाइन प्रवाहित नहीं थी। जैसे ही वह चाय पी कर ट्रक में चढ़ने को हुआ उसी दौरान विद्युत आपूर्ति चालू हो गई थी। जिसके करंट से चालक चिपक गया और धू धू कर जलने लगा। किनारे रह रहे पप्पू नामक व्यक्ति ने आनन फानन में फायर सर्विस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे फायर सर्विस कर्मियों ने किसी तरह आग में काबू पाया। घटना की सूचना होते ही मौके पर पहुंची बदौसा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर विच्छेदन के लिए जिला अस्पताल भेजा और ट्रक को कब्जे में लेते हुए ट्रक में लिखे मोबाइल नंबर के माध्यम से ट्रक मालिक व चालक के परिजनों को घटना से अवगत कराया।



साभार- बुंदेलखंड न्यूज़ 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ