Buxwah

चित्रकूट के पोस्टमार्टम हाउस में जल्द लगेगा वॉटर कूलर:बुन्देली सेना ने सीएम पोर्टल पर की थी शिकायत, सीएमओ ने दिए आदेश

 चित्रकूट बुन्देली सेना की पहल पर अब पोस्टमार्टम हाउस में वॉटर कूलर लगेगा। सीएमओ ने वॉटर कूलर लगाने के लिए एसीएमओ सीएमएस डी स्टोर को पत्र भेजा है। बुन्देली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि भीषण गर्मी में पोस्टमार्टम हाउस में लोगों को पेयजल को लेकर भारी असुविधा होती थी।



लोगों को बाहर से खरीदना पड़ता था पानी पोस्टमार्टम हाउस के बाहर एक दुकान थी जिससे लोग पाउच का पानी व बिसलरी की बोतल लेकर पानी पीने में मजबूर थे।इसी समस्या को लेकर बुन्देली सेना ने सीएम पोर्टल में शिकायत की थी। सीएमओ भूपेंद्र कुमार द्विवेदी ने बीते 9 मई को एसीएमओ सीएमएसडी स्टोर को पत्र भेजकर जल्द से जल्द वॉटर कूलर की स्थापना कराए जाने के आदेश किए हैं। वाटर कूलर लगने से हजारों लोगों को राहत मिलेगी।

पहले भी बुंदेली सेना उठा चुकी है कई मुद्दे इसके पहले पोस्टमार्टम हाउस में टीनशेड भी बुन्देली सेना की ही लगातार कोशिश से संभव हुआ था। अब वाटर कूलर लगने से भीषण गर्मी में लोगों को दुःख और पीड़ा के बीच पानी को लेकर भटकना नहीं पड़ेगा।अजीत सिंह ने बताया कि टीनशेड जब लगा था तभी वॉटर कूलर भी लगाया गया था लेकिन वह वाटर कूलर नगरीय स्वाथ्य केंद्र में लगा दिया गया था।स्वास्थ्य केंद्र में लगा होने के चलते पोस्टमार्टम हाउस में जाने वाले लोगों को ठंडे पानी का लाभ नहीं मिल पाता। टीनशेड के पास ही वॉटर कूलर लगने से लोगों को राहत होगी।


साभार- भास्कर 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ